Flipkart आर्डर मिसिंग complaint
Flipkart में delivery complaint।
Flipkart में delivery complaint कैसे करें
वैसे तो complain के कई कारण होते हैं लेकिन कुछ कारण ऐसे होते हैं जिससे अकसर हमें complain करना पड़ता है, अगर आप अभी तक एक बार भी complain नहीं किये हैं , तो फिर भी जानकारी ले लीजिए शायद आगे कभी काम दे दे।
1 प्रोडक्ट deliverd दिखाना।
अगर आप किसी भी प्रोडक्ट को आर्डर करतें हैं और वह किसी कारण से या कह सकते हैं कि प्रोडक्ट आपको नहीं मिलता हैं फिर भी प्रोडक्ट deliverd दिखा देता हैं। तो इसका मतलब है कि आपका order किसी और व्यक्ति ने order का पेमेंट कर उसे अपने पास रख लिया है।
2 order missing होना ।
दरअसल यह बेचने बाले व्यक्ति के तरफ से जानभुज कर हुई गलती भी हो सकती हैं, नहीं तो order आप तक पहुंचने के क्रम में कहीं बीच मे भी हो सकती हैं।
3 offer बाले आर्डर का miss होना या पेंडिंग या डिलीवर दिखाना।
अगर ये तीन कारणों में से किसी भी कारण का complain करना चाहते हैं, या कंप्लेन कर चुके हैं पर आपका समस्या का समाधान नही होता है तो आप हमें कमेंट करें। लेकिन ध्यान रखें order का return करने के अंतिम दिन से पहले हो।
हम आपको बता दें कि आपको order के प्रोडक्ट न देकर आपको उस आर्डर की रकम भुगतान की जाएगी। भले ही order का पेमेंट नहीं हुआ हो।
Comments
Post a Comment